Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः कांग्रेस का रणनिति तैयार, 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर

रायपुर। राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन आज एक दिवसीय दौरे पर भिलाई पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने सीसी सड़क के निर्माण का भूमि पूजन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि सांसद निधि से सुपेला लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सामने पेवर ब्लॉक लगाया जाएगा।

कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए सासंद

मिली जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल हुए. सम्मेलन में लोगों को संबोंधित करते हुए सांसद रंजन ने कहा कि राजस्थान की बातचीत करने की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी पांच सौ रुपये में गैस सिलेंडर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में काग्रेंस इसे अपने चुनावी घोषणापत्र में शामिल भी करेगी।

फिर से कांग्रेस सरकार बनी तो…….

सांसद रंजीत रंजन ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कहा कि अगर विधानसभा चुनाव-2023 में छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश के लोगों को 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में इसको शामिल किया जाएगा।

सरकार बनने के बाद लागू होगी योजना

सांसद रंजीत रंजन ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार 500 रुपये में गृहणियों को घरेलू गैस सिलेंडर दे रही है. इसके आगे कहा कि आगामी कुछ महीनों में मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में चुनाव होना है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी अपने घोषणा पत्र में गैस सिलेंडर देने के लिए योजना शामिल करेगी और सरकार बनने के तुरंत बाद इस योजना को लागू किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news