Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः आइस्क्रीम खिलाने का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हैवानियत करने का मामला सामने आया है. जहां तीन लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बता दें कि लड़की पांच दिन पहले अपने गांव हो रहे शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी. इसी दौरान गांव के लड़के ने आईस्क्रीम खिलाने के बहाने साथ ले गए और उसके साथ गंदा काम किया।

आइस्क्रीम खिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक कुसमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 16 साल की लड़की शादी कार्यक्रम में गई थी. इसी दौरान गांव के ही कुछ लड़के वहां पहुंचे। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में तीन युवक संदीप तिर्की, बिनोद एक्का और चंद्रप्रकाश मिंज भी पहुंचे थे. ये तीनों ने नाबालिग को आइस्क्रीम खिलाने के लिए स्कूटी से कदमटोली लेकर गए. इसके बाद वहां पर तीनों लड़कों ने जमकर शराब पिया।

किशोरी को मारपीट कर किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि शाम होते देख किशोरी ने आरोपी से घर पहुंचाने की जिद करने लगी. इसी बीच तीनों ने उसे कंचनटोली लेकर गए. करीब आठ बजे तीनों आरोपी ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगे. तभी लड़की ने इसका गंदी हरकत करने से मना किया तो उसे जान से मार देने की धमकी दी. इसके बाद तीनों लड़कों ने किशोरी को पहले मारपीट किया और फिर दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों ने झारखंड की तरफ भागने लगे. घटना के बाद लड़की ने अपने घरवालों को बताया।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

बता दें, लड़की के घरवालों ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट दर्ज के आधार पर पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीसरा आरोपी को तलाश की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीसरे आरोपी का मोबाइल लोकेशन कर अंबिकापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों लड़कों से पूछताछ कर जेल भेज दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news