Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः बाइक सवार को बस ने मारी टक्कर, महिला की हुई मौत

रायपुर। जांजगीर चांपा जिले में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. बता दें कि प्रदेश के साथ पूरे देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अगर पिछले सालों में देखा जाए तो देशभर में सबसे अधिक मौत के आंकड़ें सड़क हादसे के कारण हुए हैं।

ओवरब्रिज के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक यह घटना सारागाव थाना क्षेत्र के NH- 49 के निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास हुई है। बताया जा रहा है कि एक युवक अपनी मां को बाइक से शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लेकर जा रहा था.. इसी बीच निर्माणधीन ओवरब्रिज के करीब तेज रफ्तार से आ रही प्राइवेट बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही बाइक सवार बुजुर्ग महिला धनुषी बाई की मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा नरेश राठौर के हाथ-पैर में चोटें आई हैं।

धारा 304-A के तहत मामला दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इसके बाद घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बस ड्राइवर वाहन को छोड़कर वहां से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि बस को कब्जे में लेकर थाना परिसर में लाया गया है और चालक के खिलाफ थाने में धारा 304-A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news