Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम भूपेश पर साधा निशाना, कहा- सबसे बड़ा लुटेरा है

रायपुर। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यहां एक ऐसा सीएम हैं, जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हंसमुख चेहरा बनाए रखता है. जिनका पुकारू नाम कका है. इसके आगे उन्होंने कहा कि वो कका नहीं, काका हैं, जो छत्तीसगढ़वासियों के कमाई के सारे पैसे खा-खा गए हैं. इसलिए अभी से उसकी विस्तार रूप से जांच-पड़ताल करते चल रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि जब प्रदेश में हमारी सरकार आएगी तो यह सीएम भूपेश बघेल जेल में होंगे।

मनरेगा में दिया 25 हजार करोड़

मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह चार दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के दौरे पर है. फिलहाल वे कांकेर पहुंचे है. इसी दौरान उन्होंने कहा कि वे अधिकारियों के साथ लगातार बैठक करते चल रहे हैं. इसके आगे उन्होंने कांग्रेस की भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर इनके पास केंद्र मंत्रालय का पैसा, ग्रामीण विकास मंत्रालय का पैसा, पंचायती विकास का पैसा, भारत सरकार का पैसा आना बंद हो जाए तो इनकी बत्ती हमेशा के लिए गुल हो जाएगी। आखिरकार जो कर्मचारी काम कर रहे हैं. वो सभी लोग वेतन के लिए तरसने लगेंगे। क्योंकि इनके पास पैसा न रहेगा और ना ही किसी कर्मचारी को दे पायेंगे। उन्होंने बताया कि नौ साल में 25 हजार करोड़ रुपया मनरेगा में दिया, जिनमें से 18 हजार करोड़ रुपया काका (भूपेश सरकार) को दिया।

जनता से धोखेबाजी कर रही हैं सरकार

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने सीएम भूपेश बघेल को लुटेरा तक कह दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश का यह आदमी बहुत बड़ा लुटेरा है. सीधा-साधा प्रदेशवासियों का पैसा लूटा। इसके आगे उन्होंने कहा कि पिछलें पांच साल से भारत सरकार कह रही है कि पैसा कानून को 1996 में अधिकार दिया है. इसके साथ ही कहा कि प्रदेश में दिनदहाड़े बालू लूट रहे हैं, और कहते है कि बेरोजगारों को ढ़ाई हजार रुपए दें रहे हैं. लेकिन इसमें भी सबको नहीं दें रहे हैं. बेरोजगारी भत्ता को प्रदेश में मारा-मारी मची है. बस्तर के लोग भोले-भाले हैं. इसलिए सरकार जनता से धोखेबाजी कर रही हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news