Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता सुरेश द्विवेदी को SUV ने मारी टक्कार, मौत

रायपुर: महासमुंद जिले की सिटी कोतवाली क्षेत्र में देर रात जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष की बाइक को एक अज्ञात स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वह 20 मीटर दूर जा गिरे। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

रात 12 बजे के बाद की दुर्घटना

जानकारी है कि वह रात के 12:30 बजे बरोंडा चौक की ओर से क्लब पारा स्थित अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान सुविधा एसटीडी के पास जैसे ही वे राइट टर्न करते हुए सड़क पर पहुंचे, वैसे ही नेहरू चौक की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सुरेश द्विवेदी अपनी मोटरसाइकिल से उछलकर 20 मीटर दूर जा गिरे।

पुलिस पहुंची मौके पर

सुरेश द्विवेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस नेता को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कार्रवाई कर रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि वह CCTV को खंगालने में लगे हुए है। जिससे आरोपी की गाड़ी का नंबर पता चल सके और पुलिस उस तक पहुंच सके, क्योंकि देर रात होने के वजह से किसी ने भी गाड़ी का नंबर नहीं देखा। उन्होंने बताया शुरुआती जांच में पता चला कि वाहन इमली भाठा निवासी किसी शख्स का है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news