Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः दोस्त ने की युवक की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

रायपुर। संभाग मुख्यालय अंबिकापुर में हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चिखलाडीह- नर्मदापुर गांव में आपसी झगड़े के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई. इसके बाद उसके शव को पत्थर बांधकर कुएं में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मृतक अपने मित्र से मिलने के लिए वहां गया था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पर पुलिस को दी. सूचना मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गुरूवार को जांच की तो घर में फर्श पर खून के छींटे मिले। पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर कुएं से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि बरामद किया गया शव सड़ने लगा था और मामले की छानबीन की जा रही है।

खून के छीटों को छिपाने की कोशिश

पुलिस के अनुसार चिखलाडीह- नर्मदापुर गांव से पुलिस को सूचना मिली कि वहां एक घर में रहने वाले युवक का करीब तीन पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद से ही युवक लापता है. बुधवार की रात पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो गांधीनगर पुलिस नर्मदापुर गांव में घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन देर रात हो जाने की वजह से कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुलिस जब अगले दिन यानी आज उसके घर पहुंची तो देखा कि दीवारों पर खून के धब्बे है, तो मामला संदिग्ध लगा. गुरूवार को सीएसपी स्मृतिक राजनला के नेतृत्व में गांधीनगर पुलिस की टीम नर्मदापुर गांव में पहुंची। उन्होंने उस घर का निरीक्षण किया, जहां झगड़ा होने की सूचना मिली थी. घर की निरीक्षण के दौरान जमीन और दीवारों पर खून के छींटे मिले। फिलहाल वहां पर घर का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. पुलिस का कहना है कि जमीन पर पड़े खून के धब्बें को मिट्टी से पोताई कर छिपाने की कोशिश भी की गई थी।

मृतक का दोस्त फरार

सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि मृत युवक की पहचान सुधीर साव पिता स्व. राजेंद्र साव (38) केनार, थाना वजीरगंज, जिला-गया, बिहार के रूप में हुई है. वह कुछ दिनों से बौरीपारा में रहकर कबाड़ का कारोबार का काम करता था. करीब तीन- चार दिन पहले शाम के समय वह चिखलाडीह- नर्मदापुर गांव में किराए पर रुम लेकर रहने वाले अपन साथी से मिलने गया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था, जिसे स्थानीय लोगों ने सुना था. इसके बाद से किराए पर रहने वाला उसका दोस्त घर में नहीं था, और युवक खून से लथपथ हालात में घर पड़ा था. इसके बाद मकान मालिक को कुछ अनहोनी होने का शक हुआ, उसने ही घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. फिलहाल मृतक का दोस्त फरार बताया गया है. पुलिस घटना के बारे में छानबीन कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news