Sunday, October 20, 2024

छत्तीसगढ़ः भाजयुमो ने बैंड-बाजे के साथ निकाली भ्रष्टाचार की बारात

रायपुर। रायपुर शहर में भाजयुमो ने मंगलवार को बैंड बाजे के साथ भ्रष्टाचारियों की एक अनोखी बारात निकाली। इस भ्रष्टचारियों की बारात में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुखौटे में एक कार्यकर्ता को दूल्हा बनाकर घोड़े पर बैठाया। इसके साथ ही डेरवा के आधार पर रायपुर मेयर एजाज ढेबर को दिखाया गया. इसके अलावा बारात में छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों को विभिन्न रूपों में बाराती की तरह दिखाया गया. बारात में शामिल भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के मंत्रियों के मुखौटे पहनकर बैंड-बाजे बजाते हुए सड़क पर एक साथ निकले।

कांग्रेस सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगा भाजयुमो

भाजयुमो कार्यकर्ता बारात की तरह नाटक करते हुए जस्तम्भ चौक से मंत्री कवासी लखमा के सरकारी आवास तक जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें महतारी चौक के करीब रोका। इस दौरान पुलिस की टीम और भाजयुमो कार्यकर्ता में जमकर झूमाझटकी हुई. प्रदेश उपाध्यक्ष और रायपुर संभाग प्रभारी रोहित माहेश्वरी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेशवासियों के जेब में खुलेआम डाका डाल रही है. यह बारात प्रदेश के हर लोगों तक पहुंचने का एक माध्यम है. मौजूद लोगों ने बताया कि भ्रष्टाचार की बारात नाटक के जैसा मुखौटे और शराब के बोतलों के साथ निकाली गई है. इतना ही नहीं भ्रष्ट्राचार की बारात के निमंत्रण पत्र शहर के सभी मेन चौक-चौराहों पर बांटे गए। भ्रष्टाचार की बारात का निमंत्रण पत्र प्रदेशभर में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विकास मित्तल ने कहा कि भ्रष्टाचार की बारात से प्रदेशवासियों को बताया जा रहा है कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने बेखौफ तरीके से शराब, रेत, जमीन, कोल, पीएससी और चावल आदि घोटालों को अंजाम दिया है, जिसमें प्रदेश सरकार के कई अधिकारी, दलाल और नेता वर्तमान समय में भी जेल में हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजयुमो कांग्रेस सरकार के खिलाफ जरुर लड़ाई लड़ेगा।

प्रदर्शन में शामिल लोग

इस प्रदर्शन में भाजयुमो प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर, संजय श्रीवास्तव, रितेश मोहरे, मनीष पांडे, जिला महामंत्री राहुल राव, गुंजन प्रजापति, संदीप कसार, अर्पित सूर्यवंशी, शरद राठौर, अभिषेक धांगर,प्रणय साहू,आशीष आहूजा, राहुल यादव, सोनू यादव, शंकर साहू, योगी साहू, सत्यम पांडे, अमितेश, राहुल यादव, राज गायकवाड़, राहुल जैन, भरतकुंडे, अंजीनेश शुक्ला, प्रखर मिश्रा, आकाश शर्मा, आदि मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news