Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: न्यूज एंकर से बनीं एक्ट्रेस काजल की फिल्म “खाटी मितान कृष्णा अर्जुन” 2 जून को होगी रिलीज

रायपुर: न्यूज एंकरिंग में की थी शुरुआत फिर उतरी फिल्मो में। न्यूज एंकर काजल सोनबेर की छत्तीसगढ़ी कॉमेडी फिल्म खाटी मितान कृष्णा अर्जुन 2 जून को रिलीज होने जा रही है। उन्होंने बताया इस फिल्म से पहले कुछ मुजिक एल्बम में उन्होने काम भी किया था।

30 दिन में शूट हुआ पूरा

फिल्म के डायरेक्टर अनुपम भार्गव ने बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग भिलाई, रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग हिस्सों में 30 दिन के अंदर पूरी कर ली थी। फिल्म में अनिरुद्ध ताम्रकार, दिनेश साहू और आदि कलाकार भी शामिल हैं।

बार-बार रुकी शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि हम लगातार शूटिंग कर रहे थे। लेकिन किसी न किसी कारण से हमारी शूटिंग रुक रही थी क्योंकि हमारी शूटिंग की लोकेशन बार-बार कैंसिल हो जाती थी। हम लगातार नई लोकेशन की तलाश में थे, मगर किसी ना किसी वजह से शूटिंग टल जाती थी। आगे उन्होंने बताया कि हम जिस जगह पर ठहरे थे, वहीं सामने भगवान शिवजी का एक मंदिर था। तो हमने सोचा कि मंदिर के आसपास ही शूट कर लेते हैं। आगे उन्होंने बताया कि हमने मंदिर के पास ही शूट किया जिसमें हमें अच्छे शॉर्ट मिले।

शूटिंग के दौरान की मस्ती

डायरेक्टर अनुपम ने बताया कि एक सीन में एक्टर को ब्लाइंड कैरेक्टर प्ले करना था। जिसमें हीरो के आंखों पर पट्टी बांध दी गई थी। दूसरे कलाकारों ने प्रैंक करते हुए उसे कीचड़ में गिरा दिया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news