Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः तीन दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंचे माथुर, छत्तीसगढ़ में होगी बहुमत की भाजपा सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर तीन दिन के लिए बस्तर दौरे पर पहुंचे हैै. बता दें कि आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को टारगेट करते हुए माथुर पिछलेे एक महिने में दूसरी बार बस्तर पहुंचे है. ओम माथुर बस्तर जाने से पहले राजधानी रायपुर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ चुनाव जीतने के लिए पूरी शक्ति लगाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि इस बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. इसके बाद कहा कि मेरा सबसे मुख्य काम ही है संगठन को खड़ा करना, इसलिए एक फिर बस्तर जा रहा हूं।

ध्यान केंद्रीत करने का टारगेट

जानकारी के मुताबिक साल 2018 के विधानसभा चुनावों के बाद बीजेपी की स्थिति ऐसी रही कि 15 सीटों पर ही सिमट गई. बताया जा रहा है कि बस्तर से बीजेपी के दो-दो मंत्री केदार कश्यप और महेश गागड़ा हुआ करते थे, साल 2018 के बाद वहां से एक भी सीट बीजेपी हासिल नहीं कर पाई. जबकि बस्तर संभाग के 12 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है. प्रदेश स्तर की होने वाली प्रत्येक बैठक में बस्तर पर ध्यान केंद्रीत करने का टारगेट ओम माथुर सभी नेताओं को दे रहे हैं।

क्षेत्रिय नेताओं के साथ करेंगे बैठक

ओम माथुर खुद मानते हैं कि बस्तर में फिर से भाजपा को खड़ा करने की आवश्यकता है. इसी कारण वे लगातार 30 मई तक क्षेत्रिय नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बता दें कि इससे पहले माथुर बीते महीने 26-27 अप्रैल को बस्तर आये थे. बस्तर के सभी विधानसभा क्षेत्रों की अलग-अलग बैठक लेकर नेता और कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर बातचीत करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news