Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh Job: 29 मई को होगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 210 पदों होगी भर्ती

रायपुर। बिलासपुर में सोमवार को प्राइवेट नौकरी के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट संस्थानों में 210 पदों पर जॉब करने का शानदार मौका मिल सकता है. बता दें कि आयोजन कैंप में हिस्सा होने के लिए योग्यता 10वीं, 12वीं और आईटीआई (ITI) पास होना जरूरी है. इसमें चयन होने वाले युवाओं का सैलरी आठ हजार रुपये से लेकर बीस हजार रुपये तक होगी।

प्लेसमेंट कैंप सुबह 10.30 बजे से होगा शुरु

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से राज्य शासन की ओर से लगातार अलग-अलग सरकारी विभागों में भर्ती के लिए प्रक्रिया जारी है. इसके अलावा अब राज्य शासन के तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास और रोजगार एवं प्रशिक्षण विभाग रायपुर के आदेश पर भी ट्रेंड बेरोजगारों के लिए प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा. जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय के उपसंचालक से पता चला है कि इस प्लेसमेंट कैंप का आयोजन सुबह 10.30 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा।

इन पदो पर जॉब करने का मिलेगा मौका

29 मई को आयोजित प्लेसमेंट कैंप में सर्विस इंजीनियर, रिलेशनशिप ऑफिसर, इंश्योरेंस एडवाइजर, टेक्नीशियन, सर्विस को-आर्डिनेटर, सर्विस मैनेजर के अलावा अन्य पद भी शामिल हैं, प्रदेश के युवाओं को उनकी अनुभव और योग्यता के आधार पर काम मिल सकता है।

इन संस्थानों में होगी भर्ती

इस प्लेसमेंट कैंप में MS फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड, जय अंबे इमरजेंसी सर्विस, श्री पावर आइडियाज, NIIT लिमिटेड, एलआईसी ऑफ इंडिया, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी सहित अन्य संस्थानों में युवाओं को रोजगार दी जाएगी. चयनित लोगों का वेतन आठ हजार रुपये से लेकर बीस हजार रुपये तक होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news