Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः जगदलपुर में मामूली बात पर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। जगदलपुर शहर से हत्या करने का मामला सामने आया है. शहर के खड़कघाट में बुधवार की दोपहर करीब दो बजे आपसी झगड़ा के चलते एक युवक ने दूसरे को धारादार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को पकड़ लिया है, इसके साथ हत्या में प्रयोग की गई चाकूनुमा हथियार भी बरामद किया है।

शिवराम के गर्दन पर किया वार

मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर के समय खड़कघाट में बैठकर अर्जुन कश्यप लाइवान के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी सामने वाला घर में से एक युवक चाकू लेकर वहां आया,और कहा कि आज मुझे किसी को जान से मार डालना है. इसी दौरान वहां बैठे शिवराम सामने आगे आकर उसे समझाने की कोशिश की. तभी आरोपी भरत ने हथियार से शिवराम के गर्दन पर वार कर दिया। हालांकि उसे हल्की चोट लगी है।

मना करने पर मारा चाकू

बता दें कि युवक को धारादार हथियार से हमला कर देख कर अर्जुन हैरान हो गया. इसके बाद वह सामने आकर ऐसा करने से मना किया। तभी गुस्साए भरत ने अर्जुन के पेट में चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद भरत वहां से भाग निकला। वहीं बैठे अन्य लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को दबोच लिया है और मामले की पूछताछ कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news