Tuesday, June 18, 2024

छत्तीसगढ़ : ऑनलाइन सट्टे की डील करते हुए पुलिस वाले का वीडियो वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

रायपुर : दुर्ग जिले के वैशाली नगर थाने में पदस्थ आरक्षक सट्टा एप चलाने की बात कर रहे हैं। आरक्षक उपेंद्र कुमार तिवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इधर दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

गैर-कानूनी कार्यों में शामिल होने की मिल रही थी शिकायतें

दुर्ग पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरक्षक उपेंद्र तिवारी वैशाली नगर थाने में पदस्थ था। उसके खिलाफ गैरकानूनी कार्यों में शामिल होने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसकी जांच चल ही रही थी। इसी बीच आरोपी आरक्षक उपेंद्र का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसमें वह सट्टा एप चला रहा है।

क्या बोला आरक्षक ?

आरक्षक उपेंद्र कुमार तिवारी वायरल वीडियो में कहता दिख रहा है कि मैं 11 % में काम कर रहा था। जिसमें से 1% दे रहा था। आगे आरोपी आरक्षक बोल रहा है प्यार से मांगोगे तो पूरा बुक दे दूंगा, लेकिन बिजनेस करोगे तो यह ठीक नहीं है। दिवाली ऑफर में 5% ज्यादा आना था। आगे वीडियो में वह यह भी स्वीकार कर लेता है कि गेम उसी के रूम में चल रहा है। फिलहाल एसपी अभिषेक पल्लव ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है और आगे की कार्रवाही पुलिस कर रही है।

Latest news
Related news