Monday, June 17, 2024

छत्तीगढ़ः स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने हजारों फीट से लगाई छलांग, वीडियो वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है. बता दें कि वे अपने बयानों के साथ-साथ शौकीन अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है. कुल मिलाकर कहा जाए तो वो अपना कुछ अलग ही पहचान छोड़ आते है. चाहे उनके सफर की बात हो या पहनावे की. बताया जा रहा कि मंत्री सिंहदेव के एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. जिसमें वह पैराजंपिंग और पैराग्लाइडिंग करते नजर आ रहे हैं।

स्काई डाइविंग का लिया आनंद

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. टीएस ने हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर रोमांचक स्काई डाइविंग का भरपूर आनंद उठाया। इसी दौरान मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक रोमांचक वीडियो अपलोड किया है. जो कि ट्विटर के साथ अन्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने वीडियो शेयर करके यह साबित कर दिया कि साहसिक काम (Adventure) करने के लिए कोई उम्र नहीं होती।

वरिष्ठ अफसरों से करेंगे मुलाकात

टीएस सिंहदेव ने ट्विटर हैंडल पर ट्विट कर लिखा कि आकाश की पहुंच की कोई लिमिट नहीं होती, इसके बाद आगे लिखा कि मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में स्काइडाइविंग करने का अवसर विश्वास करने के योग्य नहीं था और यह सच में एक साधारण साहसिक कार्य नहीं था. इसके आगे लिखा कि यह एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। इस दौरे के दौरान सिंहदेव ऑस्ट्रेलिया की स्वास्थ्य प्रणाली के बारे भी जानकारी प्राप्त करेंगे। इसके साथ ही स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े ऑस्ट्रेलिया के वरिष्ठ अफसरों से मुलाकात करेंगे।

Latest news
Related news