Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः रायगढ़ में नाबालिग की हत्या, आरोपी मां-बाप गिरफ्तार

रायपुर। रायगढ़ जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां मां-बाप ने अपने नाबालिग बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना को आंजाम देने के बाद आरोपी मां-बाप ने बेटे की लाश को एक बोरे में बंद किया। इसके बाद घर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे लाश को ले जाकर फेंक दिया। ताकि हत्या की घटना से बच जाए और सड़क दुर्घटना बताकर पुलिस को गुमराह किया जा सके।

गुमराह करने की कोशिश

जानकारी के अनुसार आसपास के लोगों ने जब सड़क किनारे शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची लैलूंगा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में ग्रामीणों के साथ- साथ मृतक के माता-पिता से पूछताछ करना शुरू की. लेकिन माता-पिता ने इस मामले में सड़क दुर्घटना बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई।

हॉस्टल से आया था नाबालिग

बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को मृतक के मां-बाप पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर बेटे की हत्या के बारे में सख्ती से पूछताछ की, तब नाबालिग की हत्या करने का राज खुलकर सामने आया. आरोपी माता-पिता ने पुलिस को बताया कि पुत्र करीब डेढ़ महीना पहले हॉस्टल से अपने घर आया था. इसके बाद वह किसी न किसी बात को लेकर अपने माता-पिता से झगड़ा करता रहता था. हत्या वाले दिन भी वह अपनी मां से विवाद किया था. जिसके बाद मां उससे नाराज थी. थोड़ी देर बाद किसी बात लेकर दोबारा मां-बेटे में झगड़ा हुआ. गुस्सा में आकर मां ने बेटे को डड़े से जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार किया है. दोनों के खिलाफ धारा 302, 201,34 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news