Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः महिला ने पति के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड को मार डाला, गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर के तिल्दा में स्थित शिक्षक कॉलोनी में महिला ने पति के साथ मिलकर अपने बॉयफ्रेंड़ की हत्या कर दी. बता दें कि प्रेमी के हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर लेकर जाकर फेंक दिया. ताकि पुलिस को इस मामले में गुमराह किया जा सके।

तंग करता रहता था युवक

जानकारी के अनुसार महिला वार्ड नंबर- 18 में रहती थी. युवती का नाम ऊषा धीवर है जो शादीशुदा है. इसी वार्ड के अनिल वर्मा (32 वर्ष) के साथ महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इस बात के बारे में उसके पति अश्विनी को पता चला तो पत्नी ऊषा से झगड़ा हुआ. इसके बाद से महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से बात और मिलना-जुलना बंद कर दिया। ऊषा को रिश्ता तोड़ने के बाद अनिल उसे बुरी नजर से देखता था और हमेशा तंग करता रहता था, जिस कारण महिला उससे डरी रहती थी।

जान से मारने का बनाया प्लान

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी अनिल महिला को हमेेशा परेशान करने लगा, तभी महिला ने उससे परेशान आकर अपने पति को बताई। इसके बाद दोनों ने प्रेमी को जान से मारने की प्लानिंग बनाई। बताया जा रहा है कि अनिल के मित्र ने अपने घर पर छठी कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसी कार्यक्रम में अनिल भी पहुंचा हुआ था और पार्टी के दौरान शराब पी. इसके बाद रात में लगभग साढ़े बारह बजे वह अपने घर चला गया. तभी इस बात की जानकारी ऊषा की पति को हुई और वह तुरंत अपनी पत्नी को फोन कर उसे अपने घऱ बुलाने के लिए कहा।

प्रेमी को बुलाया घर

प्लानिंग के मुताबिक ऊषा ने अपने पुराने प्रेमी को घर पर बुलाया। उसके घर पर पहुंचने के दौरान महिला ने एक कागज में मिर्च पाउडर को रख लिया, साथ ही लोहे की हथौड़ी, लोहे की पाइप और लकड़ी का बैट भी निकालकर कमरे के कोने में रख लिया। कुछ ही देर इंतजार करने के बाद नशे की हालत में अनिल उसके घर पहुंचा और दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी. तभी ऊषा ने दरवाजा खोला। युवक को घर के अंदर आते ही महिला ने उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर छिड़क दिया।

रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

युवक के चेहरे पर मिर्च पाउडर पड़ते ही उसकी आंखें जलने लगी, तभी ऊषा के पति अश्विनी ने कमरे के कोने में रखा बैट उठाकर युवक के सिर पर हमला किया। पत्नी ऊषा ने भी हथौड़ी और लोहे की पाइप से प्रेमी अनिल के शरीर पर ताबड़तोड़ वार की. इतने पर भी दोनों का मन नहीं भरा, तो दोनों ने मिलकर रस्सी से अनिल का गला घोट दिया, जिससे युवक की मौत हो गई. इस घटना को आंजाम देेने के बाद पुलिस को गुमराह करने के नियत से उसके शव को रेलवे ट्रैक पर ले जाकर फेंक दिया।


पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा कि घर से सात किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक है. इसी ट्रैक पर फेंकने के लिए युवक की शव को दोनों ने बाइक पर ले जा रहे थे. तभी किसी ने देख लिया। जब सुबह ट्रैक पर लाश मिला तो इस बात का खुलासा हुआ कि उसी दोनों ने लाश को फेंकने के लिए जा रहे थे. इसके बाद इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस और दोनों से पुछताछ करने लगी. पूछताछ के दौरान ऊषा और उसके पति अश्विनी ने हत्या करने की बात कबूल की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news