Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ : गौमाता के नाम पर हुआ करोड़ों का घोटाला, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

रायपुर : छत्तीसगढ़ में गौठानों में अनियमितता और भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर भाजपा लगातार कांग्रेस सरकार को घेर रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सरकार पर 1300 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। बीते सोमवार को संगठन महामंत्री ओपी चौधरी और अरुण साव समेत बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता रायपुर के गोढ़ी गांव स्थित गौठान का निरीक्षण करने पहुंचे।

एक दूसरे को पीटा

उधर सूचना मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ता भी गौठान के पास पहुंच गए और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। फिर बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को पीट दिया है। जिसमें बीजेपी का एक कार्यकर्ता घायल हुआ है। अब बीजेपी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाने की तैयारी में है।

अरुण साव ने लगाया 1300 करोड़ का आरोप

वहीं निरीक्षण करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा हमने गौठान का निरीक्षण किया। जहां पर एक भी गाय नहीं मिली। न ही गोबर बेचते हुए कोई मिला। यहां पर गाय के रख-रखाव के लिए कोई भी व्यवस्था नहीं मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गौ माता के नाम पर 1300 करोड़ रुपये का घोटाला किया है। पंचायतों से उनके हक का पैसा छीनकर आपस में बांटा गया।

अरुण साव ने बताया 20 मई से निरीक्षण अभियान

20 मई से प्रदेश भर के सभी गौठान का निरीक्षण अभियान चलाया जायेगा ऐसा अरुण साव ने बताया है। हर मंडल से BJP के नेता इस अभियान में दौरा करने जाएंगे। सभी नेता वहां के स्थानीय लोगों से मिलकर गौठानों में गोठ करेंगे। इस दौरान वह कम से कम 10 गौठान का दौरा करेंगे। जहां गौठानों से जुड़े 10 सवाल पूछे जाएंगे।

वीडियो बनाया था, इसलिए पीटा गया

गौठान में किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं थी ऐसा भाजपा जिला महामंत्री अनिल अग्रवाल ने कहा है आगे उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के आने के पहले इसकी व्यवस्था की जा रही थी,जिसका फ्रंनेंद्र वर्मा द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था। जिसके कारण उनके साथ मारपीट की गई है। कांग्रेस सरकार एक भ्रष्टाचारी सरकार है। एक एक करके कांग्रेस के सभी घोटाले सामने आ रहे हैं। जिससे भयभीत होकर वह गुंडागर्दी में उतर आई है।

कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला बोले फर्जी आरोप लगाना बंद करे भाजपा

कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने इस मामले को लेकर कहा है कि प्रधानमंत्री ने जिस गांव को गोद लिया है भाजपा के नेताओं को वहां जाना चाहिए। गोढ़ी गांव की जनता ने इन्हें जवाब दिया है। गौठान में चारा पानी की पर्याप्त व्यवस्था है। भाजपाइयों के आने जाने का खर्च भी हम उठाने के लिए तैयार हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news