Tuesday, June 18, 2024

छत्तीसगढ़ : चलती कार की खिड़की से निकलकर युवती ने किया स्टंट, वीडियो हुई वायरल

रायपुर :दुर्ग जिले में चलती कार में स्टंट करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चलती कार में एक लड़की कार की खिड़की से बाहर निकल कर स्टंट कर रही है। पता करने पर पता चला कि यह कार BSP ऑफिसर की है और उसकी बेटी कार की खिड़की से बाहर निकल कर स्टंट करती नजर आ रही है। ट्रैफिक DSP सतीश ठाकुर ने कार्रवाई करते हुए BSP ऑफिसर का 2800 रुपए का चालान काटा है और माफी भी मंगवाई है कि वह दुबारा ऐसा नहीं करेगा।

DSP सतीश ठाकुर ने की कार्रवाही

दुर्ग ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक नियम को लेकर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसा ट्रैफिक DSP सतीश ठाकुर ने कहा। यह कार रात के समय साइंस कॉलेज की तरफ जा रही थी। उस चलती कार की खिड़की से एक लड़की ने निकल कर स्टंट किया था।

बाइक सवार ने बनाया वीडियो

कार के पीछे बाइक से चल रहे दो युवकों ने कार का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी दुर्ग SP डॉ.अभिषेक पल्लव को हुई उन्होंने ट्रैफिक DSP को कार्रवाई के निर्देश दे दिए।

चालान के साथ मांफी भी मांगनी पड़ी

ट्रैफिक पुलिस ने जब पता किया तो जिस कार से स्टंट हुआ वो कार भिलाई स्टील प्लांट के एक अधिकारी की थी। वो स्टंट के वक्त खुद अपनी कार को चला रहा था। कार में उसका परिवार बैठा था। BSP अधिकारी ने माफी मांगी और कहा कि स्टंट करके जो गलती उसने की है वैसी गलती आप न करें।

Latest news
Related news