Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः SSP ने बैठक लेकर बनाई रणनीति, कहा- अब अपराधियों की खैर नहीं

रायपुर। रायपुर शहर में बढ़ते क्राइम के मामले को लेकर एसएसपी ने अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें थाना प्रभारियों और सभी राजपत्रित अधिकारी भी शामिल हुए. बैठक के दौरान अपराध और लोगों की शिकायत जैसे मामलों पर जांच के लिए रायपुर के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब शहर में अपराध कर रहे अपराधियों का खैर नहीं।

चेकिंग के दिए आदेश

जानकारी के अनुसार रविवार को सिविल लाइन में रायपुर जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों के साथ रायपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बैठक ली. जहां शहर में लंबित अपराधों, मर्ग और शिकायतों की चेकिंग के लिए आदेश दिए हैं. इसके साथ ही इस विषय में थाना प्रभारियों को भी निर्देशित किया गया है. इस दौरान विशेष अभियान चलाकर विजिबल पुलिसिंग पर जोर देने, बदमाशों, तत्वों, गुंडा और पुराने क्राइम मामले की जांच और कार्रवाई के लिए का ऑडर दिए है. इसके आलावा डॉयल 112, सीपीपी वाहनों एवं पेट्रोलिंग को और अधिक प्रभावी करने के लिए भी निर्देश दिए हैं।

स्थानीय चोरों पर नजर

जानकारी के मुताबिक रायपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि शादी सीजन को ध्यान में रखते हुए शादी वाले स्थानों पर बाहरी गिरोह, चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण, लूटपाट करने वालों स्थानीय चोरों पर नजर रखने और उनको पक़ड़ने के लिए आदेश दिए हैं. इसके आलावा उन्होंने कहा कि शादी सीजन में कोर्ट के निर्देश और नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाए. साथ ही डीजे साउण्ड और धुमाल वाले के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करने के लिए निर्देश भी दिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news