Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में तेंदूपत्ता से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, 380 बोरा तेंदूपत्ता जलकर हुआ राख

रायपुर। दंतेवाड़ा जिले से ट्रक मे आग लगने की खबर सामने आई है. बता दें कि शनिवार की देर रात तेंदूपत्ता से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. इसी दौरान ट्रक के साथ तेंदूपत्ता पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

ट्रक में 380 बोरा तेंदूपत्ता

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात लगभग 11 बजे गीदम थाना क्षेत्र के अंतगर्त रोजे गांव में तेंदूपत्ता से भरे में ट्रक में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में लगभग 380 बोरा तेंदूपत्ता लदा हुआ था. बता दें कि वन विभाग के माध्यम से गीदम बारसूर सड़क पर रोजे गांव में अस्थाई तेंदूपत्ता का गोदाम बनाया है. यहां पर बड़े तमनार समिति और बारसूर समिति का तेंदूपत्ता स्टोर कर रखा हुआ है।

हर एंगल से जांच-पड़ताल

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल ट्रक में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि नक्सली इलाका होने के कारण इस मामले को पुलिस हर एंगल से भी जांच-पड़ताल कर रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि तेंदूपत्ता से लदा ट्रक में जब आग लगी थी, तब वाहन चालक ट्रक में सो रहा था. आग लगने के कुछ ही देर बाद ड्राइवर का नींद खुली तो देखा कि ट्रक में आग की लपटें उठ रही है. तभी चालक ने समझदारी दिखाते हुए ट्रक को कुछ दूर लेकर गया और गड्ढे में पलटा दिया। ट्रक में आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news