Tuesday, September 17, 2024

Karnataka Election Result 2023: CM भूपेश बघेल बोले- कांग्रेस के साथ है बजरंगबली, पीएम का जादू हुआ खत्म

रायपुर। कर्नाटक चुनाव में शुरुआती रुझान आते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जश्‍न का माहौल है. छत्‍तीसगढ़ में भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में खुशी की लहर दिख रही है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव में बीजेपी ने धार्मिक ध्रुवीकरण करने की काफी प्रयास की. लेकिन अब परिणाम आते ही यह साफ हो गया है कि कांग्रेस के साथ बजरंगबली है और आगे भी साथ रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग बात करते थे कि अब देश में कांग्रेस पार्टी मुक्‍त हो गई. अब वैसे लोग कर्नाटक से हमेशा के लिए छुटकारा पा गए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बाद अब कर्नाटक में मिल रही जीत की खबर से कांग्रेस के समर्थक और कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ रहा है।

कांग्रेस संभालेगी सारा देश

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का जादू नहीं चला. इसके बाद उन्होंने कहा अब पीएम नरेंद्र मोदी का जादू कर्नाटक में पूरी तरह से खत्‍म हो गया है. कांग्रेस के संचार विभाग के अध्‍यक्ष सुशील आनंद शुक्‍ला ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कर्नाटक की जनता का संदेश कांग्रेस संभालेगी सारा देश. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत मिलने का मैसेज मिल रहा है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बजरंगबली ने बदनाम करने वाली कालनेमियों की पूरी पोल खोल कर रख दी है. सुशील ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बजरंग बली के नाम का दुरुपयोग के बाद अब धूल चाटने के लिए लाचार हो गई है. बीजेपी के भ्रष्टाचार और कुशासन के विरोध में कर्नाटक की जनता ने जनादेश दिया है।

कर्नाटक से हुई शुरुआत

कांग्रेस के संचार विभाग के अध्‍यक्ष सुशील आनंद शुक्‍ला ने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी को सिर आंखों पर बैठाने जा रही है. कर्नाटक से यह शुरुआत हुई है. इसके बाद छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश में इसकी पुनरावृत्ति होने जा रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पूरे देश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news