Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ः बालोद में पेड़ से लटकता मिला जीजा सुकलाल का शव, हर एंगल से की जा रही है जांच

रायपुर। बालोद जिले के मंगल तराई इलाके में एक युवक की पेड़ से लटकती हुई लाश मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. बता दें कि मौके पर पहुंची डौण्डी थाना पुलिस प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी करने की बात बता रही है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी साली की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आया था. इसी दौरान एक पेड़ के नीचे जीजा का शव लटका हुआ मिला। जिसके बाद आसपास के गांव में इसकी खबर आग की तरह फैल गई. फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या है या हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

महुवा पेड़ से लटकती मिली लाश

डौण्डी थाना प्रभारी कैलाश मराई ने बताया कि इस घटना जांच हर एंगल से की जा रही है. इसके बाद उन्होंने कहा कि डोंडी थाना क्षेत्र के अरजगुंडरा और खुर्सीटिकुर गांव के बीच युवक का शव रास्ते के किनारे एक महुवा पेड़ से लटकता हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि जिस पेड़ में लाश लटकी थी उस पेड़ की डाली भी टूटी पड़ी थी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

साली की पुत्री की शादी में पहंचा था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सुकलाल बताया गया है. वह अपने गांव से कल दोपहर में अपनी साली की पुत्री के शादी समारोह में पहुंचे थे. सुकलाल देर रात लगभग 11 बजे तेल मायन नृत्य कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां कार्यक्रम में जमकर ठुमके भी लगाए। इसके बाद शुक्रवार सुबह लाश मिलने से शादी में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. मौत होने की खबर के बाद शादी वाले घर में खुशी का माहौल-मातम में बदल गया. फिलहाल पुलिस की टीम ने मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news