Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भूपेश सरकार पर जमकर साधा निशाना, शराब को बनाया धंधा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना किया। बता दें कि यह धरना कांग्रेस सरकार के विरोध में किया है. प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में करीब 02 करोड़ का शराब घोटाला करने को लेकर जमकर हंगामा किया है. धरने को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार वर्षों में 10 हजार करोड़ से भी ज्यादा का घोटाला किया है. जिसमे 02 हजार करोड़ से अधिक का शराब घोटाला किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोई ऐसा योजनाओं नहीं बचा है जिसनें घोटाला नहीं हुआ हो, उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी योजनाओं में घोटाला कर भूपेश सरकार ने पूरे देश में बदनाम करने का काम किया है।

शराब को बनाया सबसे बड़ा धंधा

रेणुका सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने सबसे पहले 36 बिंदुओं का घोषणा पत्र बनाया। इसके बाद लोगों को गुमराह कर जनता की भावनाओं के साथ घोटाला करने में प्रदेश सरकार सबसे आगे है. उन्होंने कहा कि भूपेश ने हाथ में गंगाजल लेकर शराब के लिए कसम खाई थी, वही भूपेश शराब को अपना सबसे बड़ा धंधा बना लिया हैं।

चारों तरफ सिर्फ घोटाला ही घोटाला

पूर्व सांसद कमलभान सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में चारों तरफ सिर्फ घोटाला ही घोटाला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी मात्रा में शराब घोटाले के बाद अब दरूहा लोग कांग्रेस सरकार को प्रतिदिन गाली दे रहे हैं, लोगों ने सरकार पर आरोप लगाया है कि नकली शराब पिलाकर उनके मूल्यावान जीवन के साथ गेम खेला जा रहा है. भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने भूपेश बघेल को शराब घोटाले का मास्टर माइंड बताया है. इसके बाद कहा कि महापौर एजाज ढेबर का भाई अनवर तो एक टूल किट है, सबसे बड़ा गुनाहगार और शराब घोटाले का हीरो भूपेश है, जो सोनिया गांधी का एटीएम (ATM) के जैसा बने हुए हैं।

शराब और बालू घोटाले का आरोप

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बालू से तेल निकालने की प्रक्रिया कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता ने पूरे प्रदेश के लोगों को सीखा दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार की बात की जाए तो दोनों एक दूसरे के पूरक हैं. कार्यक्रम को पूर्व विधायक विजय नाथ सिंह, अखिलेश सोनी, बीजेपी नेता अनिल सिंह मेजर, भारत सिंह सिसोदिया, फुलेश्वरी सिंह ने भी सभा को संबोधित करने के दौरान भूपेश सरकार पर शराब और बालू घोटाले का आरोप लगाया। इस दौरान बीजेपी पदाधिकारी और सदस्य भारी संख्या में मौजूद थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news