Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: लोहे की रॉड से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या, खाना नहीं मिलने से था नाराज

रायपुर। जशपुर जिले से हत्या करने की वारदात सामने आईं है. बता दें कि शराबी युवक ने खाना नहीं बनाने पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति घर पर शराब पीकर आया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. तभी युवक ने अपनी पत्नी को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दिया. इसके बाद घर मे रखे लोहे की रॉड लेकर आया और ताबड़तोड़ युवती पर वार करने लगा. जिस कारण महिला की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ लिया है। यह मामला बगीचा थाना क्षेत्र के पुरंगा गांव का है।

घर के बगल में कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार पुरंगा गांव के रहने वाला सत्यप्रकाश कोरवा शनिवार शाम को शराब पीकर घर आया था. जहां कोरवा अपनी पत्नी चंद्रमुनी से खाना मांगने लगा. बताया जा रहा है कि घर के बगल में शादी का कार्यक्रम था. इसी वजह से मृतक महिला ने अपने घर पर खाना नहीं बनाया था. खाना नहीं बनाने को लेकर पति सत्यप्रकाश गुस्से मे हो गया और नशे की हालत में उसने पत्नी से झगड़ा करने लगा. आसपास के लोगों ने रात लगभग 9 बजे हल्ला सुना और आरोपी के घर पहुंच गए. तभी दोनों को आपस में लड़ते देखा, इसके बाद लोगों ने आरोपी पति को समझाने का कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. सत्यप्रकाश ने पत्नी के कपड़े भी फाड़ दी. इसके बाद लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी।

गुमराह करने की कोशिश

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सत्यप्रकाश ने इस घटना को अंजाम देने के बाद घरवालों को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन आरोपी के पुत्र ने दोनों को झगड़ा व मारपीट करते देख लिया था. मौत की सूचना मिलते ही सुबह सगे- संबंधी और कोरवा समाज के लोग सत्याप्रकाश के घर पंहुच गए. लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस से शिकायत की. सूचना मिलने पर बगीचा थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news