Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः लड़की बनकर युवक से फोन पर करता था बात, हत्या

रायपुर। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस हत्या मामले में रविवार को बड़ा खुलासा हुआ है. बता दें कि खुलासा में पता चला है कि पैसै को लेकर अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या की थी. बताया जा रहा है कि मृतक खुद लड़की बनकर किसी लड़के से फोन पर बात करता था. इसी बीच एक दिन युवक ने उससे मिलने के लिए पहुंच गया. तभी युवक उसे देखकर दंग रह गया. उसने देखा कि वह लड़की नहीं है. तभी इस मामले का खुलासा हुआ. मामले के खुलासा होने के बाद आरोपी ने युवक के गले पर चाकू से ताबड़तोड वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिंगनपुरी जाने के लिए निकला

जानकारी के अनुसार कोमेश साहू लालबहादुर नगर का रहने वाला था. वह 03 मई को अपने घर से कर्वधा के सिंगनपुरी जाने के लिए निकला था. बताया जा रहा है कि वह दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था. उसे शादी में पहुंचने से पहले ही उसकी हत्या कर दी गई. जब देर रात तक वह घर वापस नहीं पहुंचा तो घरवालों ने घबराकर उसे फोन किया. फिर भी फोन पर कोई जवाब नहीं मिला।

दर्ज शिकायत के आधार पर

बता दें कि युवक ने फार्मेसी की पढ़ाई पूरी कर ली थी. कुछ ही दिनों में वह अपने गांव में ही दवाई की दुकान खोलने वाला था. वहीं परिजनों ने परेशान होकर 4 मई को चिचोला पुलिस से लड़के के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक की खोजबीन करना शुरू कर दी. इस दौरान 5 मई को मेढ़ा गांव की झाड़ियों में युवक का शव मिला था. उसके शरीर के कई हिस्सों में कई निशान भी मिले थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news