Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की आशिक की हत्या

रायपुर। सूरजपुर जिले से हत्या करने की वारदात सामने आई है. बता दें कि तीन दिन पहले एक 55 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति का शव एक बोरे में बंद मिला था. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में 26 साल के एक युवक और उसकी प्रेमिका (40 साल) को पकड़ लिया है.बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले से मृतक युवक का महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इतना ही नहीं, महिला दिव्यांग युवक के साथ रह रही थी. यह मामला विश्रामपुर थाना का है।

गुमराह करने की कोशिश

जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल को महिला के घर पर दिव्यांग के साथ तीनों ने शराब पी थी. शराब पीने के दौरान विकलांग व्यक्ति और महिला के प्रेमी युवक के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. वहीं झगड़े के बाद गुस्से में युवक और महिला ने मिलकर दिव्यांग की हत्या कर दी. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसकी शव को एक बोरे में बंद करने के बाद ले जाकर एसईसीएल (SECL) की पोखरी में फेंक दी।

किसी बात को लेकर झगड़ा

जानकारी के मुताबिक मृतक के बेटा पुरूषोत्तम ने अपने पिता के नहीं दिखने के बाद खोजबीन शुरू की. वहीं काफी खोजबीन के बाद मगंलवार को पता चला कि कमलापुर गांव में एसईसीएल (SECL) की बंद ओपन कास्ट परियोजना की क्वारी संख्या-8 में एक बोरे में शव है. इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई। जहां लाश की पहचान सुंदर साय के रुप मे हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से

एसडीओपी (SDOP) राजेश जोशी ने कहा कि इस मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि घटना दिवस 25 अप्रैल को कमलापुर गांव के रहने वाला सोमार साय (26साल) पिता रूपनारायण राजवाड़े और 40 वर्षीय भगमेन बाई पिता कुलबुल राजवाड़े के साथ मृतक सुंदर साय था. महिला के घर पर ये तीनों ने बैठकर शराब पी थी. इसी दौरान सोमार साय और मृतक का आरोपी भगमेन बाई के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई. इसके बाद बात इतना बढ़ गया कि दोनों ने मिलकर दिव्यांग युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के अंजाम देने के बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को बोरे में बंद कर क्वारी में फेंक दिया था। इस मामले के खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 201,34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news