Monday, June 17, 2024

छत्तीसगढ़ः ‘रायगढ़ वाला राजा 2’ ने तोड़े रिकॉर्ड, दर्शकों ने खूब सराहा

रायपुर। छत्तीसगढ़ी गायक नितिन दुबे के नए एलबम ‘रायगढ़ वाला राजा 2’ काफी सुर्खीयों में है. बता दें कि इस एलबम ने सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. जोकि आजकल के दिनों में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ में यूट्यूब पर यह पहला विडियो है जो एक दिन में ही मिलियन क्लब में अपना स्थान बना ली है।

नए कलाकारों को मौका

जानकारी अनुसार इससे पहले नितिन दुबे ने ‘रायगढ़ वाला राजा’ के पहले पार्ट में नए कलाकारों को अभिनय करने का शानदार मौका दिया था, लेकिन नितिन दुबे के फैंस की चाह थी कि नई आइकोनिक सॉन्ग में एक बार फिर से नितिन नजर आये. इसीलिए नितिन दुबे ने “रायगढ़ वाला राजा 2” बनाकर रिलीज किया. जिसमें उन्होंने इस गीत में गीतकार, अभिनेता, गायक, संगीतकार और स्क्रिप्ट राइटर सभी की जिम्मेदारी खुद ही निभाई।

दर्शकों ने खूब सराहा

पिछले कुछ सालों से नितिन दुबे के साथ सुप्रसिद्ध सिंगर और अभिनेत्री शर्मिला बिस्वास के डुएट गीतों को फैंस और दर्शकों ने खूब सराहा है. बताया जा रहा है कि नितिन दुबे और शर्मिला बिस्वास की सिंगिंग जोड़ी ने काफी धमाल मचाया है. जोकि लगातार एक से बढ़कर एक सुपरहिट गीत दिए हैं. ‘दिल मा फीलिंग’, ‘चाँदनी 2′,’हाय रे मोर मुनगाकाड़ी’,’मन मे हैं राम’, ‘दिल के धड़कन’, ‘गौरी के लाला’, ‘तोर बारात’,’गुलमोहर’, ‘हाय रे मोर नीलपरी’,’गोंदा तोला रे’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग दे चुके हैं।

Latest news
Related news