Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ : नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मेला देखने गई नाबालिग लड़की का पहले तो अपहरण किया, फिर उसे शहर के बीचों-बीच बने एक घर में 3 दिनों तक बंधक बनाकर रखा। यह मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बंधक बनाने के दौरान 5 आरोपियों ने उससे रेप किया। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला

दरअसल,25 अप्रैल को 16 साल की नाबालिग लड़की शाम को मेला देखने के लिए गई हुई थी। वह देर रात तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजन परेशान हो गए। उसको काफी तलाश किया गया लेकिन वह नहीं मिली तो अगले दिन सुबह थाने में जाकर उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की।

उधर, मेला स्थल से ही 2 नाबालिग समेत 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था। उसको बाइक पर जबरदस्ती बिठाकर फरसगांव के बाजार पारा स्थित एक घर में ले जाकर बंधक बना दिया। 3 दिन बाद नाबालिग किसी तरह उनके चंगुल से भागकर अपने घर पहुंचने में सफल रही। उसके बाद उसके परिजनों को अपने साथ हुई इस दरिंदगी के बारे में बताया।

घर वालों ने दी पुलिस को जानकारी

इसके बाद बाद घर वालों ने पुलिस को फिर जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। जांच के दौरान ही इसके बाद बाद घर वालों ने पुलिस को फिर जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश की। जांच के दौरान ही भूपेंद्र मरकाम (21), मंगतू मंडावी (18), मनोज मंडावी (21),और अन्य 2 नाबालिग लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इनमें मंगतू और मनोज दोनों सगे भाई निकले हैं। पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। कोंडागांव के ASP शोभराज अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया है आगे की कारेवाही पुलिस कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news