Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बजरंग दल बैन करने पर बोले ‘छग में हमने बजरंगियों को ठीक कर दिया’

रायपुर : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हैं। कांग्रेस पार्टी ने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने की घोषणा कर दी है। इसके बाद अब कर्नाटक ही नहीं बल्की पूरे देश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजरंग बली को कैद करने वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कर्नाटक कांग्रेस घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी फेंकते बहुत हैं।

ओर क्या बोले सीएम भूपेश बघेल

बजरंगबली को नहीं बजरंग दल को बैन की बात कही गई है। पीएम मोदी इस पर झूठ बोल गए। बजरंग बली के नाम पर कुछ लोग गुंडागर्दी करते हैं। इसलिए बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात कही गई है। आगे सीएम भूपेश बघेल बोले कि छग में हमनें बजरंगियों को ठीक कर दिया है। आगे शिकायत मिली तो विचार करेंगे।

हिंदुत्व पर सियासत

बीते मंगलवार को कर्नाटक में कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया था। जिसमें कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने का वादा किया था। उसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस को इस बयान पर घेर लिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को ताले में बंद रखा था और अब बजरंग बली को कैद करना चाहती है। इस बयान के बाद अब राजनीतिक सियासत तेज हो गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news