Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: IPS अधिकारी और कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, हंगामा व जमकर मारपीट

रायपुर। जगदलपुर में आज यानी मंगलवार को कांग्रेस नेता और ट्रेनी आईपीएस (IPS) के बीच धक्का-मुक्की हुई. बता दें कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता किसी काम के सिलसिले में बस्तर कोतवाली पहुंचे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर उनका विवाद ट्रेनी आईपीएस हो गया. वहीं थाने में हाथापाई होने के बाद जमकर थप्पड़ चले. इसका पता चलते ही भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता जुट गए. गुस्साए कार्यकर्ताओं ने ट्रेनी आईपीएस के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. बताया जा रहा है कि कार्यकताओं का हंगामा अभी तक जारी है।

थप्पड़ मारने का आरोप

जानकारी के अनुसार मंगलवार को युवक कांग्रेस के एक नेता अन्य कार्यकर्ता के साथ किसी काम को लेकर सिटी कोतवाली पहुंचे थे. इसी दौरान कांग्रेस नेता का प्रशिक्षु आईपीएस (IPS) विकास कुमार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ी कि दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी और बात मारपीट तक पहुंच गई. आरोप है कि कांग्रेस नेता को अधिकारी ने थप्पड़ मारे है. वहीं इसकी सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता कोतवाली के अंदर घुस गए और जमकर हंगामा किया।

एसपी कार्यालय पहुंचे विधायक

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराने का कोशिश किया. इसी बीच वहां से कांग्रेस कार्यकर्ता निकले और एसपी कार्यालय पहुंच गए. फिलहाल पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर नारेबाजी हो रही है. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. इसमें शहर विधायक रेखचंद जैन और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजीव शर्मा भी एसपी दफ्तर पहुंचे हैं. यहां कांग्रेस नेताओ और अधिकारी के बीच बातचीत जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news