Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़: स्कूटी पर रोमांस करने का वीडियो वायरल, 8800 का कटा चलान

रायपुर। बिलासपुर में एक आशिक को अपनी आशिकी का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करना काफी महंगा पड़ गया. बता दें कि युवक ने स्कूटी पर गर्लफ्रेंड को गोद में बैठाकर सड़क पर घुमाते समय वीडियो बनाया था. इसके बाद उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जहां अश्लील हरकत करने का वीडियो आग की तरह वायरल हो गया. वायरल होने के बाद बिलासपुर पुलिस हरकत में आई और युवक की खोजबीन में जुट गई।

8800 रुपये का चालान

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस युवक को पकड़ लिया. जहां युवक ने गलती होने की बात कही, पुलिस ने युवक से माफी मंगवाई. इसके अलावा मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मनचले आशिक के खिलाफ 8800 रुपये का चालान काट दिए।

नियमों की उड़ाई धज्जियां

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले यानी बुधवार की रात लगभग 2 बजे की यह घटना है. जहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ स्कूटी (CG 28 K 4059) पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते शहर में घूम रहा था. दोनों सिविल लाइन क्षेत्र के रघुराज स्टेडियम के पास इमलीपारा रोड होते हुए पुराना बस स्टैंड (Old Bus Stand) से लेकर शिव टॉकीज के पास से टिकरापारा यादव इलाके में अश्लील हरकत करते हुए घूमते रहे।

प्रेमी जोड़ों पर नजर

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के बीच सड़क पर शराब पीकर अश्लील हरकत करते हुए गाड़ी चलाने वालों की पकडने का दावा करने वाली पुलिस ने इन आशिकों को दबोचने की हिम्मत नहीं जुटा पाई या फिर उनके इस तरह की गतिविधियों को नजर-अंदाज करके छोड़ दिया गया. हालांकि यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि देर रात पुलिस की टीम चौक-चौराहों और गश्त पाइंट पर अपना कार्य न करके गायब रही हो, इसी वजह से ये प्रेमी जोड़ों पर उनकी नजर नहीं आई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news