Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: रायपुर के ईदगाह पर मुख्यमंत्री सहित कई नेता पहुंचे ईद मनाने

रायपुर : छत्तीसगढ़ में आज ईद का पर्व मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ की सभी मस्जिदों में सुबह ईद की नमाज पढ़ी गई। लोगों ने एक-दूसरे को मुबारकबाद दीं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईदगाह पहुंचकर सभी लोगों से गले मिलकर ईद की बधाई दी हैं।

सीएम के अलावा विधायक सत्यनारायण शर्मा, रायपुर महापौर एजाज ढेबर, विधायक कुलदीप जुनेजा, निगम सभापति प्रमोद दुबे सहित कई लोग भी ईदगाह पहुंचे और लोगों को ईद की बधाई दी है।

ट्वीट पर भी दी बधाई

सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को ट्वीट के जरिए भी ईद की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि आपसी भाईचारे सौहार्द्र और अमन के त्योहार ‘ईद-उल-फितर’ की प्रदेशवासियों को मुबारकबाद। यह त्यौहार ऊंच-नीच छोटे बड़े का भेदभाव भुलाकर परस्पर प्रेम,भाईचारा और सौहार्द्र बढ़ाने का पैगाम देता है। हम सब इस अवसर पर तरक्की, खुशहाली और अमन चैन की दुआ करते हैं।

भिलाई में विधायक देवेंद्र यादव पहुंचे जामा मस्जिद

भिलाई में विधायक देवेंद्र यादव ईद के मौके पर सेक्टर 6 में स्थित जामा मस्जिद पहुंच गए और वहां पहुंचकर लोगों से गले मिलकर सभी को ईद की बधाई दी है। आपको बता दें कि आज 24 मार्च को शुरू हुआ रमजान का महीना पूरा हो गया है। इस्लामिक कैलेंडर के अनुसार रमजान खत्म होने के बाद शव्वाल महीने के पहले दिन ईद मनाई जाती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news