Tuesday, September 17, 2024

Acid Attack in Marriage: शादी स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक, 14 घायल

रायपुर। बस्तर जिले से शादी समारोह में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बता दें कि शादी संपन्न के दौरान अचानक तेज आंधी आने के कारण लाइट चली गई थी. अंधेरा होते ही सिरफिरे युवक ने दुल्हा-दुल्हन पर एसिड से हमला (Acid Attack) कर दिया. जिससे दूल्हा-दुल्हन के अलावा दर्जनों लोग भी झुलस गए. प्राइवेट हॉस्पिटल में 12 घायलों को इलाज के लिए एडमिट कराया गया है. घायलों में एक मासूम भी शामिल है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन करने में जुटी है.

स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक

जानकारी के अनुसार बस्तर जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आमा बाल गांव में बुधवार को शादी समारोह चल रहा था. शादी समारोह के दौरान तेज आंधी-तूफान आने से लाइट गुल हुई. वहीं अंधेरा का फायदा उठाकर एक अज्ञात युवक ने स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक कर दिया. आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से भाग निकला. एसिड अटैक में दूल्हा-दुल्हन के अलावा 10 लोग झुलस गए. जिन्हें जगदलपुर के महारानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां सभी का उपचार चल रहा है. इस एसिड अटैक से दूल्हा-दुल्हन लगभग 10 प्रतिशत झुलस गए हैं. शादी में मौजूद लोगों ने बताया कि एसिड से हुए सभी घायल छोटे आमा बाल पताई पारा के रहने वाले हैं।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए हास्पिटल में एडमिट कराया गया है. इसके साथ ही घटना की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम फरार युवक की तलाश भी जुटी हुई है. हालांकि शादी में अंधेरा होने की कारण युवक के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. अज्ञात युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन करने में लगी है. पुलिस से पता चला है कि दुल्हन के सिरफिरे आशिक इस वारदात के पीछे होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस लव-जिहाद एंगल से भी घटना की जांच कर रही है।

शादी समारोह में मौजूद विधायक

मिली जानकारी के मुताबिक एसिड अटैक करने का घटना जिस शादी समारोह में हुआ, उसमें नारायणपुर के विधायक (MLA) चंदन कश्यप भी उपस्थित थे. जैसे ही उन्हें इस एसिड अटैक की सूचना मिली, तो तुरंत उन्होंने अपने फॉलो वाहन से दूल्हा-दुल्हन के अलावा कुछ घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल सभी घायलों का उपचार चल रहा है. चिकित्सकों ने बताया कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news