Tuesday, September 17, 2024

सहेली के प्रेमी और दोस्तों ने किया गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

सरगुजा: अंबिकापुर शहर के गांधीनगर इलाके की एक युवती अपनी सहेली के साथ घूमने जाती है यहां उसकी सहेली के साथी उसके साथ गैंगरेप कर देते हैं। पीड़िता ने सिटी कोतवाली में सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आपको बता दें कि पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं कर रही है।

कौन है पीड़िता

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता गांधीनगर इलाके में अपने दोस्त के साथ किराए के मकान में रहती है। उसका कहना है कि रोजाना वह दोनों लोग शहर में एक प्राइवेट कंपनी में काम सीखने जाती थीं। पीड़िता की दोस्त का प्रेम प्रसंग किसी लड़के के साथ चल रहा था। उसके दोस्तों से पीड़िता की भी दोस्ती हो गई। बीते मंगलवार को युवती का सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ पिकनिक मनाने का प्लान बन गया। जिसके बाद सभी लोग शहर के पास के बांकी डैम गए थे। आगे पीड़िता ने बताया कि वहां पहुंचने पर फ्रेंड के बॉयफ्रेंड के अन्य दोस्त आ गए और मेरे साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया।

रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई

SSP स्मृतिक राजनाना ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया है, उसके साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं यह तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस को यह पता चला है कि आरोपी और पीड़िता सभी एक-दूसरे को पहले से जानते थे और घूमने के लिए भी गए थे। आगे SSP ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news