Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः साल 2003 में दोस्त ने की थी हत्या, सपने में सताता था

रायपुर। बालोद जिले में एक लड़का अपने घर से 20 साल पहले अचानक गायब हो गया था. गायब होने के बाद उसके परिजन और गांव के लोगों ने बहुत खोजबीन की, लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला. वहीं माता-पिता का हालत दिन-प्रतिदिन खराब होता जा रहा था. बेटे के इंतजार में माता -पिता के आंखें पथरा गईं थी. कुछ दिन बाद बेटे के घर वापस आने की उम्मीद भी खत्म हो गई थी. हालांकि कई साल बाद लड़के के गायब होने की सूचना परिजनों को मिली. जहां पता चला कि उसकी हत्या की गई थी. लड़के को जिस स्थान पर दफनाया गया था उसी जगह पर कुछ हड्डियां और कपड़े मिले है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

लड़के का आया था फोन

जानकारी के अनुसार बालोद जिले के करकाभाट गांव का एक लड़का कुछ साल पहले अपने ही घर से गायब हुआ था. बता दें कि साल 2003 में जगदीश गोयल का पुत्र छबेश्वर गोयल (उम्र करीब 17 साल) अचानक अपने घर से गायब हो गया था. जहां कुछ दिन बाद लड़के का फोन आया, वह अपने आप को छबेश्वर बताया था. फोन आने के बाद परिजनों को लगा कि मेरा बेटा अभी तक सही-सलामत है. जोकि कही काम-धाम कर रहा होगा. एक दिन वह जरूर वापस घर लौट आएगा।

परिजनों के उड़ गए होश

मिली जानकारी के अनुसार करकाभाट गांव का रहने वाला लड़का टिकम कोलियारा छबेश्वर के घर 01 अक्टूबर 2021 को पहुंचा. जहां उसके घरवालों से कहा कि साल 2003 में गला दबाकर छबेश्वर की हत्या कर दी. यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस टिकम को हिरासत मे लेकर पूछताछ की।

गुमराह करने की कोशिश

युवक टिकम ने पुलिस और पीड़ित परिवार को छबेश्वर की हत्या करने के बारे में बताया था कि मेरी गर्लफ्रेंड के साथ छबेश्वर ने अश्लील हरकत करता रहता था. एक दिन मुझे उसके ऊपर गुस्सा आया और मैनें उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके लाश को खेत में गढ्ढा खोदकर गाड़ दिया. वहीं कुछ दिन उसके परिवार के लोगों को गुमराह करने के लिए फोन पर बात करता था. ताकि घरवालों को संदेह न हो कि उसकी हत्या हो गई हैै. लेकिन युवक ने बताया कि हत्याकांड के बाद से मैं परेशान हूं. छबेश्वर आधी रात को मेरे सपने में आकर मुझे तंग करता है और सताता रहता है. इससे अब मैं परेशान हो गया हूं इसलिए मुझे सजा दे दो।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news