Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः CM भूपेश बघेल ने अरूण साव पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस मॉडल की चर्चा पूरे देश में है

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का भरोसा खत्म हो गया है. इसलिए वह योगी सरकार के रास्ते यानी बुलडोजर के राह पर चले रहे है. आजकल साव भिन्न-भिन्न तरह के बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि उनके ट्वीट को देखकर ऐसा ही अनुभव होता है।

योगी सरकार के बुलडोजर

रिपोर्ट के अनुसार सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि ये सब लोगों को रोजगार नहीं दे पा रहे हैं, ऊपर से महंगाई अलग से दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. जैसे में रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल और केरोसिन तेल के साथ अन्य चीजों के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अरूण साव और कार्यकर्ता अडानी के बारे में कुछ भी जवाब नहीं देते. अब वह योगी सरकार के बुलडोजर वाला रास्ता अपना चुके हैंl

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस मॉडल

आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है. छत्तीसगढ़ से कोई भी स्टार प्रचारक लिस्ट में शामिल नहीं है. जिस पर सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के उपाध्यक्ष डा. रमन सिंह को भी मौका दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे देशभर में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस मॉडल की चर्चा हो रही है. चाहे महिला हो, चाहे किसान हो, या नौजवान हो, चाहे आदिवासी हो सबके लिए जो योजनाएं बनी हुई हैं. आज पूरे देशभर में इसकी चर्चा हो रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी जाएंगे तो इसी बात पर चर्चा होगी जो हम छत्तीसगढ़ में किए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news