Sunday, September 8, 2024

ससुरालवालों के पीटने पर बिगड़ी तबीयत,मौत


छत्तीसगढ़: बिलासपुर में हुई बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। मृतक के परिजनों का कहना है कि, दहेज के नाम पर की थी पिटाई। पाइप और लाठी से पीटा और फिर सही समय से इलाज नहीं करवाया जिसके चलते बेटी की मौत हो गई। आपको बतादें कि मायके वालों ने इस पूरे मामले पर सिटी कोतवाली थाने में ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एक साल की थी बेटी

मृतक बेटी ग्लालियर के आजाद नगर की रहने वाली थी। जिसकी शादी 4 साल पहले तेलीपारा के सागर शर्मा पिता सनातन शर्मा से हुई थी। दोनों की 1 साल की बेटी भी है।

चक्कर आने पर ले गए अस्पताल

लड़की के मायके वालों ने बताया कि पहले तो ससुराल वालों ने बेटी को मारा फिर उसका इलाज तब कराया जब उसकी हालत नाजुक हो गई। बीते मंगलवार को उपचार के दौरान परिजनों की मौजूदगी में बेटी रूबी की मौत हो गई। जिसके चलते घर में मातम छा गया फिर परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी और बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति सागर शर्मा, ससुर सनातन शर्मा, सास गीता शर्मा उसे दहेज के लिए दबाव डालते थे और रूबी के साथ मारपीट करते थे।

मिल रही है धमकी

रूबी के मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों की शिकायत करने के बाद अब वह लोग शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। बोल रहे हैं कि जान से मार देंगे और वापस ग्वालियर नहीं जाने देने। उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार पुलिस होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news