Tuesday, September 17, 2024

कुत्ता ने ली टीचर की जान, स्कूल जाते वक्त हुआ हादसा

बिलासपुर में अपनी स्कूटी से स्कूल जा रही टीचर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र की है। टीचर स्कूटी से जा रही थी। तभी अचानक से कुत्ता सामने आ जाता है, जिसे देखकर टीचर हड़बड़ा जाती है और खड़ी पिकअप से उनकी स्कूटी जा टकराती है।

जानकारी के अनुसार उसलापुर स्थित सांई आनंदनम के पास रहने वाली रीता सिदार (35) की पोस्टिंग मस्तूरी ब्लॉक के दर्री घाट हाईस्कूल में थी। वह रोजाना अपने घर से स्कूल तक स्कूटी से ही आना-जाना करती थीं। बीते बुधवार को रोज की तरह सुबह 7 बजे वह स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली थी। उसके बात करीब 7.30 बजे लालखदान फाटक के पास उनकी स्कूटी के सामने कुत्ता आ गया और हड़बड़ी में स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी पिकअप से जा टकराई।

पुलिस ने साधा संपर्क

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद टीचर बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गईं। इस बीच आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर से जैसे तैसे बातचीत की, तब पता चला कि उनकी पोस्टिंग दर्रीघाट में है। फिर पुलिसकर्मियों ने दर्रीघाट के सरपंच और टीचरों से संपर्क किया। जानकारी मिलते ही स्कूल के सभी टीचर वहां पहुंच गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news