Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़: दुर्ग पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, 8 गिरफ्तार

रायपुर। दुर्ग पुलिस ने शहर के मॉल में हो रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. बता दें कि भिलाई में स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया है. पुलिस के छापा पड़ते ही मौके से स्पा सेंटर का संचालक भाग निकला. लेकिन पुलिस ने रेड के दौरान नौ युवकों को दबोच लिया है. जबकि नौ महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है।

9 महिलाओं को किया रेस्क्यू

जानकारी के अनुसार पुलिस ने भिलाई के सबसे बड़ा मॉल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने मौके पर रेड करने पहुंची तो स्पा सेंटर के मालिक वहां से फरार हो गया. जबकि मौके से 9 युवकों को गिरफ्तार किया है. इसी दौरान स्पा सेंटर में काम करने वाली 9 महिलाओं को रेस्क्यू किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस स्पा मालिक की खोजबीन में जुटी हुई है।

सूर्या मॉल में चल रहा स्पा सेंटर

मिली जानकारी के अनुसार सूर्या मॉल में यह स्पा सेंटर चल रहा था. मुखबिर के माध्यम से पुलिस को इसकी सूचना मिली थी. जहां पुलिस ने एक टीम गठित कर स्पा सेंटर में छापेमारी की. निखिल राखेचा आईपीएस (IPS) और वैभव आईपीएस (IPS) की टीम ने मिलकर स्मृति नगर पुलिस चौकी के क्षेत्र अंतर्गत सूर्या मॉल एसेंस स्पा सेंटर में छापेमारी कर कार्रवाई की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news