Sunday, September 8, 2024

खुद को माफिया बताने वाले गुंडे़ को पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

रायपुर के युवाओं में खुदको माफिया बताने का ट्रेंड चल रहा है। खुद को गुंडा दिखाने के लिए युवा अजीबो-गरीब वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। नकली पिस्टल लेकर तो कभी कट्टा लेकर युवा वीडियो बना रहे हैं। स्थति यह है कि इन युवायों ने सोशल मीडिया पर ही गैंग बना रखा है। अब रायपुर पुलिस ने ऐसे ही लड़कों पर कार्रवाई करने का सिलसिला चालू कर दिया है। पुलिस भड़काऊ पोस्ट और हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने वाले इन वीडियो को डिलीट भी करवा रही है।

पुलिस ने 3 लड़कों को किया गिरफ्तार


इस मामले में पुलिस ने 3 युवको को गिरफ्तार किया है। उनमें से एक ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह कहता दिख रहा है कि पुलिस और सरकार दोनो उससे डरते हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते ही पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे थाने ले आयी।

मिली उठक-बैठक करने की सजा


पुलिस ने युवकों को थाने लाकर उनसे उठक-बैठक करवाई और उसके बाद उनसे कान पकड़ कर उठक-बैठक करते करवाई, उठक-बैठक का वीडियो बनाकर पुलिस ने इंटरनेट पर डाल दिया। सभी युवकों के हथियार नकली हैं या असली इसकी जांच फिलहाल चल रही है।

पुलिस 20 युवकों पर कर चुकी है कार्रवाई


जिन युवकों पर पुलिस ने कार्रवाई की है उनमें से कुछ युवा नाबालिक भी है जिनके परिजनों को पुलिस ने थाने में बुलाया और उनके परिजनों को उनकी करतूत के बारे में जानकारी दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news