Thursday, July 25, 2024

छत्तीसगढ़ः पिकनिक मनाने गए छात्र की मौत, रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया शव

रायपुर। कोरबा से एक छात्र की मौत की खबर सामने आई गई. बता दें कि बाल्को थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुटहामुड़ा जोगी सुरंग के पास पिकनिक स्पॉट पर तीन छात्र पिकनिक मनाने गये थे. जिनमें से एक एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना से गांव में मातम छा गया. घंटों रेस्क्यू कर बाल्को पुलिस ने छात्र के डेड बॉडी को बाहर निकाला। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

निर्मला स्कूल का विद्यार्थी

जानकारी के अनुसार साहिल साहू निर्मला स्कूल का विद्यार्थी था. वह मानस नगर के रहने वाला था. जो अपने दो साथियों के साथ दोपहर करीब 2 बजे बाइक पर सवार होकर फुटहामुड़ा जोगी सुरंग गया था. बता दें कि साहिल और उसके दोनों मित्र सभी पिकनिक स्पॉट पर नहाने के लिए गए हुए थे. सबसे पहले साहिल ने स्नान के लिए छलांग लगाया. तभी दोनों साथी भी कूदने ही वाले थे कि उसके छलांग लगाने के बाद वो दिखाई ही नहीं दिया।.

शव को नाला से बाहर निकाला

इसकी जानकारी घरवालों को दी. सूचना मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचने लगे। देखते ही देखते पिकनिक स्पॉट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद लोगों ने बाल्कों पुलिस को सूचना दी. जहां मौके पर पहुंच पुलिस ने गोताखोरों के मदद से रेस्क्यू किया। जहां घंटों परिश्रम के बाद शव को नाला से बाहर निकाला।

गांव में छाया मातम

बालको थाना प्रभारी सनंत सोनवानी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां गोताखोरों के सहायता से शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. इस घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है।

Latest news
Related news