Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ : शराब के नशे में एक ही परिवार के दो पक्षो में जमकर मारपीट, लगाई आग

रायपुर। सुकमा में शुक्रवार की रात एक ही परिवार के लोग अम्बेडकर जयंती मना कर वापस घर आए थे. बता दें कि गादीरास थाना क्षेत्र के धुरवापारा गांव में रात करीब 8 बजे एक ही कुल के दो परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग शराब के नशे के मग्न थे. इसी दौरान जमीन, फसल और घरेलु कलह के चलते विवाद हो गया. एक परिवार ने दूसरे के साथ जमकर मारपीट की और उनके घरों में आग लगाकर क्षति पहुंचाने की कोशिश भी की गई।

चार आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक (SP) सुकमा के निर्देश पर एसडीएम (SDM) सुकमा, तहसीलदार गादीरास, एसडीओपी (SDOP) सुकमा, टीआई (TI) गादीरास पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना में घायल हिड़मा सोढ़ी और सोढ़ी बीजा को अस्पताल में एडमिट कराया. इसके साथ ही घर में लगे आग को बुझाया. इस घटना में चार आरोपी शामिल है. जिसमें सोढ़ी कोशा, सोढी मंगडू, सोढ़ी सोमडा और सोढी सुला है. पुलिस ने इन सबको गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार सोढ़ी बिजजा की पत्नी सोढ़ी मासी और.हिड़मा सोढ़ी की पत्नी भीमे सोढ़ी साथ भी मारपीट हुई है. सोढ़ी बेवा का घर में आग भी लगाया था. बताया जा रहा है कि करीब 12 से 15 लोग आये. ईसाई धर्म अपनाने को लेकर विवाद हुआ और जमकर मारपीट की. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news