Thursday, July 25, 2024

छत्तीसगढ़ः कोरबा में संदिग्ध परिस्थिति में मिला पुलिस आरक्षक का शव

रायपुर। कोरबा में एक पुलिस आरक्षक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. बता दें कि सिविल लाइन रामपुर थाना अंतर्गत पथरीपारा में मकान के अंदर लाश मिला है. वहीं आसपास के लोगों बताया कि शव का पहचान आरक्षक क्रांति सिंह के रूप में हुई है. वह रक्षित केंद्र में पदस्थ (Posted) था. बताया जा रहा है कि क्रांति सिंह के डेड बॉडी मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. क्रांति सिंह न्यायालय से संबधिंत काम देखता था।

सोया था दोस्त के घर

जानकारी के अनुसार शुरुआती तौर पर पता चला कि मृतक आरक्षक दूसरी जगह रहता था, लेकिन वह एक दिन पहले की रात के समय आईटीआई (ITI) से बाल्को रास्ते पर अंधरीदाई मंदिर के पास एक मकान में था. बताया जा रहा है कि मदिंर के पास उसका एक दोस्त का घर है. वह अपने मित्र के घर पर रात को सोया हुआ था. यहां उसकी किसी कारण से मौत हो गई. हालांकि मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है. आरक्षक जिला पुलिस लाइन में तैनात था।

मकान को किया सील

जानकारी के मुताबिक संदिग्ध परिस्थिति में आरक्षक की मौत की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक नितिन उपाध्याय पुलिस की टीम के साथ अंधरीदाई मंदिर के पास (घटनास्थल) पहुंचे और तुरंत मामले की जांच में जुट गए. उन्होंने बताया कि फिलहाल मकान को सील कर दिया गया है. मामले की सूचना आरक्षक के परिवार वालों को देने के साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Latest news
Related news