Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर साधा जमकर निशाना, कहा- इनकी बेटियां करे तो लव

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल बिलासपुर शहर में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. निशाना साधते हुए कहा कि अगर बीजेपी नेता की बेटियां किसी अन्य धर्म के लड़के के साथ शादी करें तो लव है और अन्य लोग करे तो जिहाद है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह बताना चाहिए कि उनके बड़े नेता की बेटी कहां है और किसके साथ घूम रही है? बताया जा रहा है कि सीएम ने बिना किसी नेता के नाम लिए यह बयानबाजी की है.

राजनीतिक की रोटी

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने करीबी सलाहकार के घर बिलासपुर के अकलतरी गांव पहुंचे थे. जहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने और अपने सलाहकार के दादाजी के बाद श्रद्धांजली देने गये थे. इसी दौरान मीडिया से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बेमेतरा में झगड़े में दो लड़के की मौत हुई है. इस बात की दुख किसी को भी नहीं है. हालांकि छत्तीसगढ़ में क्या हो रहा है इसका चिंता किसी को नहीं है. इसके साथ ही सीएम ने कहा कि बीजेपी ने इस तरह का माहौल बना दिया है कि बिरनपुर मामले को लेकर भाजपा केवल राजनीतिक की रोटी सेंक रही हैं।

आग में पेट्रोल डालने का काम

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी दो मुद्दों पर दोहरी नीति उजागर हुई है और इसी में वह राजनीतिक की रोटी सेंक रही है. उन्होंने कहा कि जब जशपुर के कोरवा आदिवासियों की मौत हुई तो बीजेपी ने कमेटी गठित कर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा था. लेकिन जब दूसरी घटना बेमेतरा के बिरनपुर में हुई तो बीजेपी ने कमेटी नहीं बनाई, बल्कि भीड़ के साथ बीजेपी के सारे सांसद पहुंच रहे हैं. इसके साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सभी मृतक परिवार को संवेदना प्रकट करने नहीं बल्कि लगी आग में पेट्रोल डालने का काम कर रहे थे.

बीजेपी के पास सिर्फ दो मुद्दे

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि कांग्रेस के पास जनकल्याणकारी के लिए कई मुद्दे है जिनमें बेरोजगारी, स्वास्थ्य, विकास और किसान जैसे मुद्दा शामिल है जिस पर कांग्रेस चुनाव लड़ना चाहती है. लेकिन बीजेपी के पास सिर्फ दो मुद्दे हैं पहला धर्म परिवर्तन और दूसरा संप्रदायिकता। इसी के आधार पर बीजेपी चुनाव लड़कर जीतना चाहती है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news