Thursday, July 25, 2024

छत्तीसगढ़ः ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

रायपुर। सक्ती जिले मे तेजी एवं लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी दी. यह हादसा बाराद्वार थाना क्षेत्र के ठठारी गांव की है. इस हादसे मे बाइक सवार एक युवक की सिर में गंभीर चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया. आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस थाने को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया. पुलिस ट्रैक्टर ड्राइवर की खोजबीन में जुटी हुई है।

युवक की सिर में लगी चोट

जानकारी के अनुसार हरीश कुमार पिता संतन मनहर और प्रकाश कुमार दोनों दोस्त थे. हरीश कुमार खरवानी गांव के रहने वाला था और प्रकाश कुमार कर्ष गांव के रहने वाला था. दोनों मित्र एक बाइक पर सवार होकर काम सिलसिले में बाराद्वार गए हुए थे. काम समाप्त होने के बाद दोनों दोस्त खरवानी गांव वापस लौट रहे थे. दोनों दोस्त बाइक से ठठारी गांव के पास पहुंचे थे कि इसी दौरान तेज गति से आ रहा ट्रैक्टर गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक की सिर में चोट लगने के कारण घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल मे भर्ती कराया।

सड़क पर किया चक्काजाम

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है की आरोपी टैक्टर चालक मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर लेकर वहां से भाग गया. मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया. बाराद्वार थाना प्रभारी राजेश पटेल ने बताया की पुलिस को सूचना मिली कि ठठारी गांव मे ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी है. घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Latest news
Related news