Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः थप्पड़कांड के बाद विधायक बृहस्पति ने बैंककर्मियों को बताया चोर, बीजेपी ने घेरा

रायपुर। कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का एक नया वीडियो सामने आया है.बताया जा रहा है कि जिला सहकारी बैंक के कर्मचारियों को थप्पड़ मारने के बाद अब आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग कर रहे है. वीडियो में देखा जा रहा है कि विधायक अपनी हरकत पर गर्व करते हुए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग कर रहे है. इतना ही नहीं बैंककर्मियों को चोर बताते नजर आ रहे हैं. विधायक का वीडियो वायरल होते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस को घेरा है।

कांग्रेस सरकार को घेरा

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने वीडियो को जारी करते हुए कांग्रेस सरकार को घेरा है. किसानों के कार्यक्रम में मंच से विधायक बृहस्पति सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, अगर पत्नी से झगड़ा हुआ तो दो थप्पड़ मार दिया, तो बगल के पड़ोसी को कष्ट हुई. (कष्ट की जगह बृहस्पति ने भद्दे शब्दों का प्रयोग किया) है. बैंक कर्मियों (चोरों) को थप्पड़ मारा तो रामविचार नेताम (भाजपा नेता पूर्व सांसद) ने मुर्दाबाद कहा, राम विचार नेताम बैंक के चोर कर्मियों द्वारा चोरी के पैसा में भागदारी लेता है. पिछले पंद्रह साल से यही आदत है. इसलिए बैंक कर्मियों को कुछ भी कहोगे तो कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता का पुतला फूंका जाता है. इसके बाद बृहस्पति ने भरी सभा में लोगों के बीच में एक आपत्तिजनक कहावत का इस्तेमाल किया. वहां मौजूद लोगों ने बृहस्पति सिंह जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

कानून और संविधान का मजाक

इस वीडियो के साथ बीजेपी के नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि बैंक कर्मियों के साथ थप्पड़कांड करने के बाद जिस तरीके से विधायक बृहस्पति सिंह को बचाया गया है. कानून और संविधान का मजाक बना कर रख दिया गया है. अब ये अपना लगाम खो दिए है और बेलगाम हो गए हैं, कैसी शब्द का प्रयोग करना है वो नहीं जानते हैं. ये उनकी अपनी शब्द है या कांग्रेस की ये अच्छी तरह स्पष्ट करें, सत्ता के घंमड में कांग्रेस के विधायक, मंत्री बर्बाद हैं. इससे पहले भी बृहस्पति अधिकारी और कर्मचारियों को मारने की धमकी दे चुके हैं. बृहस्पति को कांग्रेस सरकार से पूरा संरक्षण मिल रहा है।

ये हुआ था उस दिन

सोमवार को क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह रामनुजगंज शाखा सहकारी बैंक में गए थे. वहीं किसान की शिकायत पर दो बैंक कर्मचारी अरविंद सिंह और राजेश पाल को अपने पास बुलाया. इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों कर्मचारी को थप्पड़ मारना शुरू कर दिए. इसी मामले को लेकर करीब 30 बैंकों के कर्मचारी हड़ताल करने के लिए सड़क पर उतर गए. जिस कारण 30 शाखाओं पर ताले लटके रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news