Thursday, July 25, 2024

छत्तीसगढ़ः पति की शराब से तंग आकर महिला ने बेलन से घोट दिया गला

रायपुर। गारियाबंद से हत्या करने की वारदात सामने आई है. जहां पत्नी ने पति का गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति एक शिक्षक था. जो कि शराब के नशे में मग्न होकर रोजाना स्कूल जाता था. वह शाम को स्कूल से घर से लौटने के बाद अपनी पत्नी से झगड़ा करता था. इसके बाद वह पत्नी को मारपीट भी करता था. महिला ने अपने शराबी पति से परेशान होकर अपने बच्चों को खैरा तुलसी गांव दादा-दादी के पास पहुंचा दिया था. सोमवार को पति की शराब पीने के आदत से तंग आकर महिला ने शराबी पति का गला दबाकर हत्या कर दी।

नशे में धुत शराबी पति

जानकारी के अनुसार, गरियाबंद में एक महिला ने बेलन से गला दबाकर अपने शराबी पति की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह सोमवार को शराबी पति नशे में धुत होकर विद्यालय गया था. वह विद्यालय के परिसर में ही सो गया. इसकी सूचना उसकी पत्नी को मिली. इसके बाद पत्नी अपने पड़ोसी के साथ स्कूल पहुंची और उसे उठाकर घर लाई. कुछ देर बाद जब वह होश में आया तो महिला से पूछताछ करने लगा. इसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया. गुस्साई पत्नी ने बेलन से गला दबाकर पति को मौत के घाट उतार दिया.। इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ कर रही है।

देवभोग ब्लॉक में शिक्षक था पति

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि शराबी शिक्षक का नाम सनत सोनवानी है. उसके पिता का नाम रामदास सोनवानी है. जो थाना कुंडा के खैरा तुलसी गांव का रहने वाला है. वह देवभोग ब्लॉक में शिक्षक था. सनत 2013 से विद्यालय में शिक्षक के रूप में तैनात था. वह राजापारा गांव में किराए पर मकान लेकर पत्नी के साथ रहता था. फिलहाल आरोपी महिला पुलिस हिरासत में है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest news
Related news