Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढ़ः दुर्ग जिला पंचायत अध्यक्ष की हार्ट अटैक से मौत, छाया मातम

रायपुर। दुर्ग जिले में बुधवार सुबह जिला पंचायत की अध्यक्ष शालिनी यादव का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि शालिनी की तबियत अचानक बिगड़ने लगी. इसी कारण परिवार वालों ने उन्हें रायपुर शहर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हालांकि चिकित्सक उन्हें बचाने में असफल रहे. इसके बाद शालिनी के निधन की खबर से उनके गांव बोरई के साथ आसपास के इलाकों में मातम छा गया है. निधन के खबर के बाद छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और सीएम भूपेश बघेल ने भी दुख जताया हैं।

हार्ट अटैक आया था

जानकारी के अनुसार, जिला पंचायत की अध्यक्ष शालिनी यादव को मंगलवार सुबह करीब नौ बजे हार्ट अटैक आया था. इसके बाद उनके परिवार वालों ने उन्हें घर से कुछ ही दूर पर स्थित चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती करा लिया. लेकिन शाम पांच बजे के करीब तक उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी. इसके बाद उन्हें रायपुर शहर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि ज्यादा तबीयत बिगड़न के कारण डॉक्टर उन्हें नहीं बचा पाए. बुधवार सुबह लगभग 11 बजे उनका निधन हो गया है।

निधन की खबर दुखद है

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि दुर्ग जिला पंचायत अध्यक्ष शालिनी यादव जी की निधन की खबर दुखद है. मैं उनके शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को शक्ति दे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news