Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के नर्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रायपुर। भिलाई के एक मेडिकल कॉलेज से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज में कार्यरत एक नर्स ने दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि नर्स कॉलेज कैंपस परिसर के हॉस्टल में रहती थी. नर्स की पहचान गामिनी सिहं के रूप में की गई है. जो खैरागढ़ इलाके की रहने वाली थी।

हॉस्टल में रहती थी गामिनी

जानकारी के अनुसार गामिनी सिंह अपने रूम पार्टनर के साथ हॉस्टल में रहती थी. उसकी पार्टनर आज सुबह करीब सात बजे हास्पिटल में ड्यूटी करने गई थी. जब वो दोपहर करीब तीन हॉस्पिटल से वापस लौटी और गामिनी को दरवाजा खोलने को बोली, तो घंटों देर के बाद भी वह दरवाजा नहीं खोली. इसके बाद उसकी रूम पार्टनर इसकी जानकारी हॉस्टिल और हॉस्टल के संचालक को दी. वहीं मौके पर पहुंचकर संचालक ने कमरे के खिड़की से देखा कि फांसी की फंदे से लटकी हुई है. फिर उन्होंने इसकी सूचना उसके माता-पिता को दी. सुचना मिलने के बाद माता-पिता थाने पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और कमरे का दरवाजा निकालकर अंदर गई. इसके बाद पुलिस ने लाश को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव के पास से लड़की के मोबाइल मिला है, पुलिस मोबाइल जब्त कर छानबीन में जुटी है।

शव के पास मोबाइल मिला है

मिली जानकारी के अनुसार, जब पुलिस हॉस्टल के कमरे में पहुंची तो गामिनी की शव खिड़की से लटक रही थी. शव के पास मोबाइल फोन जिस स्थिति में मिला है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फांसी लगाते समय वो किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. फिलहाल पुलिस मोबाइल के आधार पर जांच-पड़ताल कर रही है. गामिनी की रूम पार्टनर से भी पुछताछ की जा रही है. हालांकि खुदकुशी करने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news