Thursday, July 25, 2024

छत्तीसगढ़ः शादी में मिले उपहार को ऑन करते ही दूल्हे और भाई की मौत

रायपुर। कबीरधाम जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. सोमवार को रेंगाखार थाना इलाके के चमारी गांव में एक शादी सामारोह था. शादी में दूल्हे को होम थियेटर उपहार के रूप में मिला था. शादी के तीन दिन बाद म्यूजिक थियेटर को ऑन करते ही धमाका हो गया. जिसमें दूल्हे और उसके भाई की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल है. फिलहाल घायलों का उपचार जारी है।

बड़ा धमाका हो गया

जानकारी के मुताबिक एक शादी समारोह में किसी व्यक्ति ने दूल्हे को गिफ्ट के रूप में एक म्यूजिक सिस्टम दिया था. शादी में मिले तोहफे को दूल्हा और उसके परिवार के अन्य लोग खोल रहे थे. दूल्हे ने शादी के तीन दिन बाद सोमवार को म्यूजिक सुनने के लिए उपहार में मिले हुए म्यूजिक सिस्टम को बिजली के बोर्ड से जोड़कर ऑन किया. स्विच को ऑन करते ही बड़ा धमाका हो गया. जिसमें मौके पर ही दूल्हे और भाई की मौत हो गई. जबकि घर में मौजूद चार लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि थियेटर के विस्फोट से घर की छत और दिवारों पर भी दरार आ गई है।

सांउड थियेटर उपहार में मिला

रेंगाखार पुलिस ने बताया कि रायपुर से लगभग दो सौ किलोमीटर दूर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश बॉर्डर पर नक्सलियों से घिरा इलाका है. उन्होंने कहा कि हेमेंद्र मरावी की शादी तीन दिन पहले यानी एक अप्रैल को हुई थी. जहां मरावी को एक सांउड थियेटर उपहार में मिला था. उसी थियेटर को चालू करते ही धमाका हो गया. फिलहाल विस्फोट होने का कारण का पता नहीं चला है।

Latest news
Related news