Tuesday, September 17, 2024

छत्तीसगढः कोरबा के झाड़ियों में मिला अज्ञात युवक की शव

रायपुर। कोरबा जिला से हत्या करने की वारदात सामने आई है. जहां रविवार को झाड़ियों के अंदर एक युवक का शव मिला है. बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लड़के खेलने के दौरान वहां पहुंचे तो किसी युवक की शव होने का भनक लगी. तभी सभी बच्चों में हगांमा मच गया. इसके बाद बच्चे अपने घर की ओर चल दिए. लड़कों ने अपने घर के आसपास के लोगों को शव के बारे में बताया. जहां ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी को दी. पुलिस की टीम झाड़ी के पास पहुंची और शव को बाहर निकाला, शव को कब्जें में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि किसी घटना को अंजाम देने के बाद शव को झाड़ी में छिपा दिया है।

हत्या की आशंका है

जानकारी के अनुसार चिमनी भट्ठा के आसपास रहने वाले लड़के अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित एक खंडहरनुमा घर के बाहर खेल रहे थे. लड़के खेलने के दौरान ही झाड़ियों के पास चले गए. तभी अचानक एक अज्ञात युवक के शव को देखा. शव को देखते ही बच्चों के होश उड़ गये. इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को बताया. शव के बारे में पता चला तो लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

पहचान कराने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि एक गमछे के एक छोर युवक के गले में बंधा था, जबकि दूसरा छोर झाड़ी में बंधा हुआ था. युवक के शव पेट के बल पड़ा था. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से शव की पहचान कराने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं थाना प्रभारी प्रेमचंद्र साहू ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ पता चलने की संभावना है. उसके बाद ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news